गश्त मे निकले दरोगा को ट्रक ने रौदा, हुई मौत - Yugandhar Times

Breaking

Monday, July 17, 2023

गश्त मे निकले दरोगा को ट्रक ने रौदा, हुई मौत

🔵 ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार, पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे लिया 

🔴 युगान्धर टाइम्स व्यूरो 

कुशीनगर। जनपद के पडरौना कोतवाली के बंधूछपरा गांव के समीप खड्डा-पडरौना मार्ग पर सोमवार सुबह ट्रक के ठोकर से बाइक सवार दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। खून से लतपथ दरोगा को राहगीर जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सको ने नाजुक स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज ले जाते समय मृत्यु हो गई। दारोगा की मृत्यु की खबर मिलते ही जनपद के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी दुखी हो गए। दारोगा जौनपुर जिले के जलालपुर थाने के चितईपुर गांव के रहने वाले थे। पत्नी व एकलौता पुत्र साथ रहते हैं। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे ले लिया है। 

पडरौना कोतवाली में तैनात दारोगा 53 वर्षीय आनंद शंकर सिंह सुबह आठ बजे बाइक से अकेले ही गश्त पर निकले थे। पडरौना-खड्डा मार्ग पर बंधू छपरा गांव के समीप पहुंचे कि अचानक खड्डा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार से ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दिया। इससे वे लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही जनपद के पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई। पत्नी रंजना व बेटे देवेंद्र कुमार सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है। पत्नी व बेटे संग दारोगा कोतवाली के बगल में ही किराए का कमरा लेकर रहते थे। जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के छितईपुर गांव के निवासी आनंद शंकर सिंह 1992 बैच के दरोगा थे। इनकी तैनाती पडरौना कोतवाली में थी और हल्का नंबर चार के इंचार्ज थे।कोतवाल राज प्रकाश सिंह का कहना है कि ट्रक  चालक मौके से फरार है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।दरोगा पडरौना से अपने क्षेत्र में गश्त के लिए जा रहे थे।

🔴 खाना बनाओ, एक घंटे में आएंगे 

सड़क हादसे में दारोगा की मृत्यु की खबर मिलते ही पत्नी चीखने-चिल्लाने लगीं। पत्नी की दशा देख महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुश्किल से संभाला। वह यह कहते कहते अचेत हो गईं कि जाने से पहले बोले थे कि खाना बनाओ हम एक घंटे में लौट आएंगे।

🔴 बीमारी से एक वर्ष पूर्व हुई थी बेटी की मृत्यु

पुलिसकर्मियों के अनुसार दारोगा आनंद शंकर सिंह के इकलौते बेटे के अलावा एक बेटी भी थी। डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। छह माह ससुराल में रहकर वह ससुराल से पिता के पास पडरौना आई थी। अचानक पेट में दर्द होने पर दारोगा निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here